कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में करना होगा अपडेट – Karmik Sampada updation

कार्मिक-सम्पदा-सॉफ्टवेयर-में-करना-होगा-अपडेट-Karmik-Sampada-updation

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर Karmik Sampada software (e-karmchari) updation में Regular कर्मचारियों को कार्मिक सम्पदा में जो प्रपत्र भरा जाना है उसका पूरा डिटेल यहाँ से मिल जायेगा। साथ ही आपको बता  दें कि कार्यालय द्वारा कर्मचारियों की जानकारी अपडेट  करने के लिए तिथि भी निर्धारित कर दिया गया है। 

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर Karmik Sampada software शिक्षा कर्मियों का संविलियन शिक्षा विभाग में हो गया है और अब वे भी नियमित कर्मचारी हो गए है। इसलिए आज का ये जानकारी संविलियन होने वाले शिक्षकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में सभी नियमित कर्मचारियों  की जानकारी अपडेट करने के लिए छत्तीसगढ़ शासन ने आदेश जारी कर दिया है जिसके तहत प्रत्येक कर्मचारी को अपनी जानकारी अपडेट करना अनिवार्य है।

यदि किसी कर्मचारी की जानकारी इस नए सॉफ्टवेयर में अपडेट नहीं होता हैं तो उस कर्मचारी को वेतन नहीं मिल पायेगा। इसलिए पुरे छत्तीसगढ़ में अधिकारी और कर्मचारियों की जानकारी अपडेट किया जा रहा है। 

कार्मिक सम्पदा अलग अलग अधिनस्थ कार्यालयों में कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरकर जानकारी अपडेट किया जा रहा है। कार्यालयों में अधिकारी अपने स्तर पर तिथि निर्धारित करके कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में कर्मचारियों की जानकारी अपडेट किया जा रहा है।

इसके लिए कार्यालय में कर्मचारियों को कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरकर लाने को कहा जा रहा है। साथ ही अपने दस्तावेज को निर्धारित प्रपत्र में भर कर लाने को कहा गया है।

कार्मिक सम्पदा साफ्टवेयर में कर्मचारियों एवं अधिकारियों की जानकारी को अपडेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है जिसके लिए पुरे प्लानिंग के साथ काम करने के निर्देश दिए  गए है।

यह अपडेशन का काम सभी नियमित कर्मचारियों को कराना अनिवार्य है। इसके लिए सभी कर्मचारियों के लिए तिथि का निर्धारण कर दिया गया है।

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेट के के लिए आवश्यक दस्तावेज 

कार्मिक सम्पदा प्रपत्र के में बताये गए दस्तावेजों की फोटो कापी एंव कार्मिक सम्पदा प्रपत्र निचे बताए गये दस्तावेजो के साथ जमा किया जाना है-
कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में Regular कर्मचारियों को करना होगा अपडेट कैसे करें Karmik Sampada software(e-karmchari) updation)
सभी दस्तावेज कार्यालय में जमा किया जाना है।

!! धन्यवाद !!

इन्हे भी एक बार जरूर पढ़े :-
ई-कोष ऑनलाइन पर वेतन चेक करने का आसान तरीका | पे स्लिप अब घर बैठे अपने मोबाईल पर 
मोर बिजली एप से करें घर बैठे बिल का भुगतान 
नवीन अंशदाई पेंशन कटौती जमा राशि देखने का आसान तरीका

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

On Key

Related Posts

बस्तर-क्षेत्रों-का-परम्परागत-त्यौहार-नवाखाई-त्यौहार

बस्तर क्षेत्रों का परम्परागत त्यौहार नवाखाई त्यौहार

बस्तर के नवाखाई त्यौहार:- बस्तर का पहला पारम्परिक नवाखाई त्यौहार Nawakhai festival बस्तर Bastar में आदिवासियों के नए फसल का पहला त्यौहार होता है, जिसे

बेहद-अनोखा-है-बस्तर-दशहरा-की-डेरी-गड़ई-रस्म

बेहद अनोखा है? बस्तर दशहरा की ‘डेरी गड़ई’ रस्म

डेरी गड़ाई रस्म- बस्तर दशहरा में पाटजात्रा के बाद दुसरी सबसे महत्वपूर्ण रस्म होती है डेरी गड़ाई रस्म। पाठ-जात्रा से प्रारंभ हुई पर्व की दूसरी

बस्तर-का-प्रसिद्ध-लोकनृत्य-'डंडारी-नृत्य'-क्या-है-जानिए

बस्तर का प्रसिद्ध लोकनृत्य ‘डंडारी नृत्य’ क्या है? जानिए……!

डंडारी नृत्य-बस्तर के धुरवा जनजाति के द्वारा किये जाने वाला नृत्य है यह नृत्य त्यौहारों, बस्तर दशहरा एवं दंतेवाड़ा के फागुन मेले के अवसर पर

जानिए-बास्ता-को-बस्तर-की-प्रसिद्ध-सब्जी-क्यों-कहा-जाता-है

जानिए, बास्ता को बस्तर की प्रसिद्ध सब्जी क्यों कहा जाता है?

बस्तर अपनी अनूठी परंपरा के साथ साथ खान-पान के लिए भी जाना जाता है। बस्तर में जब सब्जियों की बात होती है तो पहले जंगलों

Scroll to Top
%d bloggers like this: