Home एजुकेशन कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में करना होगा अपडेट – Karmik Sampada updation

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में करना होगा अपडेट – Karmik Sampada updation

0
372
कार्मिक-सम्पदा-सॉफ्टवेयर-में-करना-होगा-अपडेट-Karmik-Sampada-updation

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर Karmik Sampada software (e-karmchari) updation में Regular कर्मचारियों को कार्मिक सम्पदा में जो प्रपत्र भरा जाना है उसका पूरा डिटेल यहाँ से मिल जायेगा। साथ ही आपको बता  दें कि कार्यालय द्वारा कर्मचारियों की जानकारी अपडेट  करने के लिए तिथि भी निर्धारित कर दिया गया है। 

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर Karmik Sampada software शिक्षा कर्मियों का संविलियन शिक्षा विभाग में हो गया है और अब वे भी नियमित कर्मचारी हो गए है। इसलिए आज का ये जानकारी संविलियन होने वाले शिक्षकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में सभी नियमित कर्मचारियों  की जानकारी अपडेट करने के लिए छत्तीसगढ़ शासन ने आदेश जारी कर दिया है जिसके तहत प्रत्येक कर्मचारी को अपनी जानकारी अपडेट करना अनिवार्य है।

यदि किसी कर्मचारी की जानकारी इस नए सॉफ्टवेयर में अपडेट नहीं होता हैं तो उस कर्मचारी को वेतन नहीं मिल पायेगा। इसलिए पुरे छत्तीसगढ़ में अधिकारी और कर्मचारियों की जानकारी अपडेट किया जा रहा है। 

कार्मिक सम्पदा अलग अलग अधिनस्थ कार्यालयों में कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरकर जानकारी अपडेट किया जा रहा है। कार्यालयों में अधिकारी अपने स्तर पर तिथि निर्धारित करके कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में कर्मचारियों की जानकारी अपडेट किया जा रहा है।

इसके लिए कार्यालय में कर्मचारियों को कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरकर लाने को कहा जा रहा है। साथ ही अपने दस्तावेज को निर्धारित प्रपत्र में भर कर लाने को कहा गया है।

कार्मिक सम्पदा साफ्टवेयर में कर्मचारियों एवं अधिकारियों की जानकारी को अपडेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है जिसके लिए पुरे प्लानिंग के साथ काम करने के निर्देश दिए  गए है।

यह अपडेशन का काम सभी नियमित कर्मचारियों को कराना अनिवार्य है। इसके लिए सभी कर्मचारियों के लिए तिथि का निर्धारण कर दिया गया है।

कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेट के के लिए आवश्यक दस्तावेज 

कार्मिक सम्पदा प्रपत्र के में बताये गए दस्तावेजों की फोटो कापी एंव कार्मिक सम्पदा प्रपत्र निचे बताए गये दस्तावेजो के साथ जमा किया जाना है-
कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में Regular कर्मचारियों को करना होगा अपडेट कैसे करें Karmik Sampada software(e-karmchari) updation)
सभी दस्तावेज कार्यालय में जमा किया जाना है।

!! धन्यवाद !!

इन्हे भी एक बार जरूर पढ़े :-
ई-कोष ऑनलाइन पर वेतन चेक करने का आसान तरीका | पे स्लिप अब घर बैठे अपने मोबाईल पर 
मोर बिजली एप से करें घर बैठे बिल का भुगतान 
नवीन अंशदाई पेंशन कटौती जमा राशि देखने का आसान तरीका

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: