चहरे से पिम्पल्स हटाएँ 1 दिन में 100% – Pimples Ka ilaj

0
300
चहरे-से-पिम्पल्स-हटाएँ-1-दिन-में-100%-Pimples-Ka-ilaj
Pimples Ka ilaj :- Pimples, मुहासों को ठीक करने का देसी घरेलू नुस्खा 200 साल पुराना जी हाँ दोस्तो आज में आप को एक ऐसा देसी घरेलू नुस्खा बताने वाला हूँ जिस को प्रयोग कर के कुछ ही दिनों में आपके चहरे से pimple Remove हो जाये गे तो चलिए जानते है details से।

पिम्पल्स हटाने का तरीका। Pimples Ke ilaj

17, 18, 19, की उम्र में चहरे पर pimples होना शरू हो जाते है क्यो की इस उम्र में हार्मोन change होते है। इसी कारण हमारे चहरे पर pimples निकलना शरू हो जाते है।

कुछो का कहना है ये जवानी की निशानी है ये सदी होने के बाद अपने आप ठीक हो जायेगे। लेकिन इतना इंतजार कौन करेगा। हमारे द्वारा बताये नुस्खों को प्रयोग करो face से pimples remove ही जायेगे।

चहरे से pimples remove करने का देसी घरेलू नुस्खे
1 चमच हल्दी में थोड़ा सा शुद्ध दूध मिला कर पेस्ट बना ले और pimples पर लगाये। इस से कुछ ही दिनों में आपके pimples remove हो जायेगे।
साथ मे आपको रोज आना एक चौथाई चमच हल्दी एक गिलास दूध में मिलाकर रोजआना पीना है।
साथ मे जब भी आप चहरे को धोएं गुलाब जल से धोये।

कुछ ही दिनों मे आप देखो गे face से pimples remove होने लग गये है। बहुत से क्रीम लगते है लेकिन स्थाई समाधान नही होता इन को आप follow करो आपके चहरे से pimple एक दम से ठीक हो जायेगे।

नोट :-

आपको चहरे को किसी प्रकार के face wash व साबुन से नही धोना है इसकि जगह आपको गुलाब जल का प्रयोग करना है। आसा करता हूँ ये चहरे से pimple दूर करने का देसी घरेलू नुस्खा आपको पसंद आया है। अपने दोस्तो के साथ शेयर करे ऐसी ही नुस्खे रोजाना पाने के लिए Facebook Page को like करे इससे आप को हर ताजा अपडेट की जानकारी आप तक पहुँच जायेगी।

!! धन्यवाद !!

इन्हे भी एक बार जरूर पढ़े :-
तुलसी के फायदे और नुकसान 
बहेड़ा के फायदे सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश 
महुआ के फायदे 
नीम के फायदे
शहद के 5 ब्यूटी टिप्स 
घर पर बवासीर का इलाज 2020
एलोवेरा बालों के ‍ लिए फायदे 
बालों की देखभाल के घरेलु नुख्से
घरेलु फेस पैक बनाने का आसान तरीका
जाने गुड़ खाने के बेहतरीन फायदों के बारे में
अदरक खाने के चमत्कारी फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here